Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

अफवाह : फैन्स पूछ रहे थे सवाल- क्या कैंसर की वजह से रातोंरात सफेद हो गए बाल? इलाज कराने अमेरिका गए ऋषि कपूर ने खुद बताई असली बात

0
302

मुंबई. ऋषि कपूर इस समय फैमिली के साथ यूएस में अपना इलाज करा रहे हैं। इसी बीच ऋषि के न्यू हेयर लुक को देखकर सोशल मीडिया पर ये अफवाह उड़ी कि कैंसर के कारण उनके बाल रातोंरात ग्रे हो गए। तमाम कयासों के बीच अब खुद ऋषि कपूर ने इसका जवाब दिया है। उन्होंने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ वाली फोटो ट्वीट कर फैन्स को बताया, "ये उन सब कयासों को दूर करने के लिए है, जिनमें कहा जा रहा है कि मेरे बाल रातोंरात ग्रे या सफेद हो गए। मेरे बाल अवान कॉन्ट्रेक्टर ने डाई किए हैं, जो एक फिल्म के लिए हैं। इस अनटाइटल्ड फिल्म को हनी त्र‍ेहान प्रोड्यूस और हितेश भाटिया डायरेक्ट कर रहे हैं। भरोसा है इससे सबकुछ साफ हो जाएगा।" ऋषि के भाई रणधीर भी दे चुके हेल्थ को लेकर सफाई…

– ऋषि कपूर 29 सितंबर(12 दिन) से अमेरिका में इलाज करा रहे हैं। इस बीच 1 अक्टूबर को उनकी मां कृष्णा राज कपूर का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया लेकिन वे उन्हें अंतिम विदाई देने तक नहीं पहुंच सके।
– यहां तक कि उनकी पत्नी नीतू और बेटा रणबीर भी मुंबई नहीं आ सके थे। ऐसे में ऋषि की बीमारी को लेकर सोशल मीडिया पर कयास लगाए गए कि उनको थर्ड स्टेज का कैंसर हो गया है।
– इन सवालों का जवाब ऋषि के बड़े भाई रणधीर ने दिया था। रणधीर के एक एंटरटेनमेंट साइट को दिए इंटरव्यू में कहा था कि अभी तक डॉक्टर्स ने भी उनके टेस्ट नहीं किए हैं। ऐसे में कैंसर की बात सिर्फ अफवाह है।

ऋषि से मिलने पहुंचे 3 स्टार्स
– हाल ही में ऋषि का हालचाल लेने प्रियंका चोपड़ा पहुंची थीं। ऋषि-नीतू के साथ हुई मुलाकात की फोटो पोस्ट करते हुए प्रियंका ने लिखा था, "आप दोनों को एक साथ देख कर काफी अच्‍छा लगा। आप दोनों ऐसे ही हंसते और मुस्‍कुराते रहिए।"
– वहीं दूसरी तरफ न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही सोनाली बेंद्रे भी के पति गोल्डी बहल और ननद सृष्टि बहल के साथ ऋषि-नीतू से मिलने पहुंची थीं।
अनुपम खेर भी इसी बीच ऋषि ने मिले। खासतौर पर वे न सिर्फ अपने दोस्त के साथ वक्त बिताते दिखे बल्कि एकसाथ मैनहट्टन की सड़कों पर घूमते भी दिखाई दिए।
– यही साथ वाला वीडियो अनुपम ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "प्रिय ऋषि कपूर मैनहट्टन की सड़कों पर आपसे मिलना और आपके साथ वक्त बिताना रोमांचकारी रहा। आप वाकई बहुत ही अच्छे, मनोरंजक, बातचीत करनेवाले इंसान हैं। आपसे इंडिया, न्यूयॉर्क, जिंदगी में फिल्मों के मैजिक और जरूरत पर बात करना अच्छा लगा। बहुत अच्छा लगा आपसे मिल के।"

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

कैंसर की वजह से ऋषि कपूर के रातोंरात बाल हो गए ग्रे या सफेद? Rishi Kapoor reveals the reason fan Who asked is his hair transform in grey one night because of cancer