Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

अपने शो को प्रमोट करने चंडीगढ़ पहुंचीं एक्टर दलजीत सौंध

0
1316

चंडीगढ़, 17 अगस्त 2018। अपनी जिंदगी में हम बहुत-से ऐसे लोगों से मिलते हैं जो अक्सर हमारे अरमानों पर पानी फेर देते हैं और कुछ भी करने की हमारी काबिलियत पर सवाल उठाने लगते हैं, और फिर हम खुद से ही सवाल पूछने पर मजबूर हो जाते हैं। वो ‘तुमसे ना हो पाएगा‘ कहकर हमें हमारे सपनों से दूर कर देते हैं और हम कभी नामुमकिन को मुमकिन नहीं कर पाते। अपनी काबिलियत से जुड़ी इन बंदिशों को तोड़ते हुए अब ज़ी टीवी एक नया फिक्शन शो ‘गुड्डन …तुमसे ना हो पाएगा‘ पेश करने जा रहा है। यह शो 20 साल की गुड्डन (कनिका मान) की हल्की-फुल्की कहानी है, जो अपनी जिंदगी में अक्सर भूल-चूक करती रहती है और इसके चलते हमेशा उसे अपने परिवार से यह सुनना पड़ता है कि वो कोई भी काम ढंग से नहीं कर सकती। फिर कुछ अजीब स्थितियां पैदा होती हैं, जिसमें वो अपने से ज्यादा उम्र की तीन बहुओं की भारत की सबसे कम उम्र की सास बन जाती है।

टेलीविजन पर पहली बार हम सास-बहू की भूमिकाएं आपस में बदली हुई देखेंगे। इस शो में तीन बहुएं अपने 40 साल के ससुर अक्षत (निशांत सिंह मलकानी) के लिए एक योग्य दुल्हन की खोज में निकलती हैं और अपने निजी स्वार्थ के चलते ये तीनों उनकी शादी 20 साल की गुड्डन से करा देती हैं। ऐसे घर में, जहां बड़ी बहुओं ने लंबे समय तक राज किया है, वहां नई नवेली सास गुड्डन को बाहरी और अनुभवहीन माना जाता है और उसे विरोध और चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। अक्सर उससे यह कहा जाता है कि ‘तुमसे ना हो पाएगा‘। क्या गुड्डन खुद को लेकर पैदा हुई इस आशंका से निपट पाएगी और अपनी बुराई करने वालों का मुंह बंद करने के लिए रोज अपने सामने आने वाली चुनौतियों का डटकर मुकाबला कर पाएगी? क्या वो ये साबित कर पाएगी कि गुड्डन से हो पाएगा? शून्य स्क्वेयर के द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा यह शो 3 सितंबर से शुरू हो रहा है, जिसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे ज़ी टीवी पर किया जाएगा। अपने इस शो को प्रमोट करने एक्टर दलजीत सौंध आज चंडीगढ़ पहुंचीं।

‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा‘ में निशांत सिंह मलकानी और कनिका मान लीड भूमिकाएं निभा रहे हैं, वहीं दलजीत सौंध तुलसी देवी के किरदार में नजर आएंगी जो अक्षत की दादी हैं। वो अक्षत की मार्गदर्शक और उसकी सबसे बड़ी ताकत हैं। हर मुश्किल घड़ी में अक्षत मदद के लिए दादी की ओर ही देखता है। तुलसी देवी एक प्यारी दादी मां हैं, जो अपने पोते को सही रास्ते पर रखने के लिए हमेशा उसे सही सलाह देती हैं। वहीं गुड्डन जोश से भरी एक बेपरवाह लड़की है, जो कोई भी जोखिम उठाने के लिए तैयार रहती है। इसी के चलते अक्सर उससे छोटी-छोटी गलतियां हो जाती हैं। उधर, अक्षत एक बेहद समझदार इंसान हैं। इंदौर की पृष्ठभूमि पर आधारित ‘गुड्डन…तुमसे ना हो पाएगा‘ दो अलग-अलग इंसानों के सफर की कहानी है, जिसमें दोनों अपनी शादी को सुखी बनाने के लिए कोई रास्ता निकालने में जुटे हैं। जब गुड्डन और अक्षत की अलग-अलग दुनिया आपस में टकराएंगी तो बहुत-से नाटकीय मोड़ के साथ कुछ हल्के-फुल्के पल भी आएंगे। यह शो गुड्डन की एक खोज है, जिसमें वो ये साबित करने निकली है कि भले ही उसकी बुराई करने वाले कुछ भी कहें, वो तो किसी भी चुनौती का सामना कर सकती है।

अपने किरदार के बारे में बताते हुए दलजीत सौंध कहती हैं, ‘‘मैं कुमकुम भाग्य के समय से ज़ी टीवी परिवार का हिस्सा रही हूं और अब इस चैनल के एक और शो ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा‘ का हिस्सा बनकर मैं बेहद खुशी महसूस कर रही हूं। मैं इस शो में अक्षत की दादी मां बनी हूं जो उसे खूब अच्छी तरह समझती है और उसके हर फैसले में उसका साथ देती हैं। इस शो की एक बड़ी दिलचस्प कहानी है। यह एक मजबूत संदेश देता है कि आप खुद पर विश्वास रखें और नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाएं। चंडीगढ़ मेरे दूसरे घर की तरह है क्योंकि मैं मूलतः अमृतसर की हूं। एक असल पंजाबी होने के नाते मैं यहां कुछ जायकेदार खाने का स्वाद लूंगी और इस शहर से जुड़ी अपनी कुछ यादें ताजा करूंगी।

‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा‘ में श्वेता महाडिक, सेहरिश अली, मयंक वर्मा, रेहान रॉय और और अन्य कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं।

‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा‘ का प्रीमियर 3 सितंबर को हो रहा है और इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे ज़ी टीवी पर किया जाएगा।