Shahrukh Khan Throwback Interview : गौरी खान की पूरी बॉडी ठंडी हो चुकी थी, वो बेहोश थीं, वाइफ को देख डर गए थे शाहरुख खान

0
17

एंटरटेनमेंट डेस्क. 2018 तीनों खान्स के लिए अच्छा नहीं रहा। सलमान खान (Salman Khan) की 'रेस 3' (Race 3), आमिर खान (Aamir Khan) की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' (Thugs of Hindostan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की 'जीरो' (Zero) तीनों ही फिल्में फ्लॉप रहीं। बात शाहरुख की जीरो की करें तो फिल्म ने दो हफ्ते में 90 करोड़ रुपए कमाए हैं। इस फिल्म की प्रोड्यूसर शाहरुख की वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) थी। वैसे बात शाहरुख-गौरी की लाइफ की करें तो गौरी हमेशा SRK के साथ हर अच्छे और बुरे वक्त में डट कर खड़ी रहीं। शाहरुख की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया जब उन्हें लगा था कि गौरी दम न तोड़ दें। ये बात खुद शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताई थी।

– शाहरुख ने रेडिफ को दिए इंटरव्यू में बताया था- 'जब गौरी बेटे को जन्म देने वाली थीं तब मैं काफी घबराया हुआ था। मुझे इस बात का डर था कहीं वो मुझे छोड़कर न चली जाए। क्योंकि मैंने अपने माता-पिता को भी अस्पताल में ही खोया था'।

– शाहरुख ने बताया था- 'गौरी बेहद कमजोर थी और मैंने इतना बीमार उसे पहले कभी नहीं देखा था। जब मैंने उसे देखा तो उसे ट्यूब लगे हुए थे और वो बेहोश थी। उसकी पूरी बॉडी ठंडी थी। ये देखकर मैं बहुत ज्यादा डर गया था'।

शाहरुख की निकल गई थी चीख
शाहरुख ने बताया था- 'ऑपरेशन थिएटर में जाकर मैंने डॉक्टर से कहा था कि ये मर जाएगी। उस वक्त मैं अपने बच्चे के बारे नहीं बल्कि सिर्फ गौरी के बारे में सोच रहा था।

सबसे महंगी चीज के बारे में किया खुलासा
शाहरुख ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने करियर की सबसे महंगी चीज के बारे में बताया था। शाहरुख ने बताया कि उनके पास सबसे महंगी चीज उनका घर मन्नत (Mannat) है। आपको बता दें कि इस बंगले की कीमत 200 करोड़ रुपए है। उन्होंने 2001 में जब ये बंगला खरीदा था तो इसकी कीमत करीब 13 करोड़ रुपए थी।

– उन्होंने बताया- मुंबई में फ्लैट में रहने का ट्रेंड है। लेकिन दिल्ली में चाहे छोटा ही सही लेकिन लोगों के पास अपना बंगला होता है। मैं मुंबई में गौरी के साथ एक छोटे से फ्लैट में रहता था। जब मैंने मन्नत देखा तो मुझे लगा कि ये दिल्ली वाली कोठी जैसा है और इसे खरीदने का फैसला किया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Shahrukh Khan, Shahrukh Khan Scared, Gauri Khan, Shahrukh Khan Scared Wife Gauri Will Die During Birth Of Son