PM Narendra Modi Prays for Hritik father’s Rakesh Roshan Good Health: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर रहे ऋतिक के पापा के ठीक होने की दुआ, कहा- वो एक फाइटर हैं, राकेश रोशन को डिटेक्ट हुआ है थ्रोट कैंसर

0
30

एंटरटेनमेंट डेस्क. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पापा राकेश रोशन (Rakesh Roshan) को गले का कैंसर हो गया है। खुद ऋतिक ने इसकी जानकारी उनके फैन्स को दी है। अभी ये कैंसर शुरुआती दौर का है। अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र (PM Narendra Modi) मोदी ने ट्वीट कर राकेश रोशन के ठीक होने की प्रार्थना की है। पीएम ने लिखा है कि – 'डियर ऋतिक मैं श्री राकेश रोशन की अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। वो एक फाइटर हैं और मुझे यकीन है कि वो इस चुनौती का पूरी हिम्मत के साथ सामना करेंगे'।

Ex बहू सुजैन ने बताया सुपरहीरो
राकेश रोशन की सलामती के लिए उनके फैन्स दुआ कर रहे हैं। इस बीच राकेश रोशन की बहू रहीं सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर लिखा है – 'वो किसी भी सुपरहीरो से ज्यादा मजबूत हैं, सब ठीक हो जाएगा'।

View this post on Instagram

Asked my dad for a picture this morning. Knew he wouldnt miss gym on surgery day. He is probably the strongest man I know. Got diagnosed with early stage squamous cell carcinoma of the throat a few weeks ago, but he is in full spirits today as he proceeds to battle it. As a family we are fortunate and blessed to have a leader like him. . Love you Dad.

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on Jan 7, 2019 at 7:46pm PST

ऋतिक ने लिखा इमोशनल मैसेज
पिता को कैंसर की जानकारी देने के लिए ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक इमोशनल मैसेज लिखा। उन्होंने बताया- "मैंने आज सुबह पापा से एक फोटो क्लिक कराने के लिए पूछा। मैं जानता था कि वो सर्जरी के दिन भी जिम में वर्क आउट मिस नहीं करेंगे। जितने लोगों को मैं जानता हूं उनमें वो सबसे शक्तिशाली व्यक्ति हैं। उन्हें हाल ही में थ्रोट कैंसर होने का पता चला है जो कि शुरुआती स्टेज पर है। वो बहुत ही बहादुरी से इससे लड़ने के लिए तैयार हैं।" ऋतिक आगे लिखते हैं, "एक परिवार के तौर पर हम बहुत भाग्यशाली है कि हमें उनके जैसा लीडर मिला है। लव यू डैड।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Rakesh Roshan Diagnosed Throat Cancer, PM Narendra Modi Pray For Rakesh Roshan