Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

पीओके हमारा है और वहां तिरंगा फहराना हैःमल्होत्रा

0
94

पीओके हमारा है और वहां तिरंगा फहराना हैःमल्होत्रा
1948 के दंगों की दंगों के बाद अब हालात ठीक कर वापस लेना है पीओके
जम्मू कश्मीर विधानसभा की 25 सीटों पर नहीं होता चुनाव और यह सीटे हैं पीओके के लिए आरक्षित-प्रदेशाध्यक्ष
भुखमरी और महंगाई से त्रस्त पीओके की जनता को भी है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उम्मीद
चंडीगढ़। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा ने कहा कि पीओके हमारा है और वहां तिरंगा फहराना है। मल्होत्रा मंगलवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय कमलम में प्रचार अभियान में जुटी टीमों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश की जनता यह मानती है कि पांच सौ साल के इंतजार के बाद अयोध्या जी में भव्य श्रीराम मंदिर बनाने और जम्मू कश्मीर में 370 को खत्म करने वाले देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पीओके में तिरंगा लहरायेगा।

कार्यकर्ताओं के संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष ने दोहराया है कि 1948 में जो दंगे हुए थे, उसे ठीक करते हुए हमें पीओके वापिसलेना है। पीओके में भुखमरी और महंगाई से परेशान जनता अब अंदर ही अंदर मोदी को याद कर उनके अगले कदम का इंतजार कर रही है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के बड़े नेता बड़बड़ा रहे है कि हमें पाकिस्तान से डरना चाहिए, क्योंकि उनके पास एटम बम है,लेकिनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह स्पष्ट कर दिया है कि अब ये नया भारत है।अगर कुछ भी गलत हरकत की गई तो पाकिस्तान को याद रखना चाहिए कि यह घुसकर मारने वाला भारत है।सीमा पार की हरकतों पर चुप्पी साधने वाला भारत नहीं।मल्होत्रा ने कहा कि देश को याद होगा वह दौर जब सीमा पार से आतंकवादी भारत आते थे और बड़ी वारदातों को अंजाम देकर निकल जाते थे,लेकिन यह मोदी हैं,केवल आतंकियों को ही नहीं,उनके सरपरस्तों का इलाज करना भी जानते हैं।

उन्होंने कहा कि आज भी जम्मू कश्मीर विधानसभा में 25 सीटों पर चुनाव नहीं होता, जो पीओके के लिए आरक्षित है।भाजपा सरकार तीसरी बार सत्ता में आने पर पीओके को वापिस लेकर इन 25 सीटों पर भी भारत के अन्य हिस्सों की तरह लोकतंत्र के महापर्व बहाल होगा। मल्होत्रा ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश में विकास और विरासत दोनों पर काम तेजी से हो रहा है और इसी के दम पर भारत की छवि में और निखार लाने के प्रयास प्रधानमंत्री द्वारा किए जा रहे हैं।