34 साल की उम्र में अनमैरिड है क्रिश्चियन से हिंदू बनी एक्ट्रेस, जिस एक्टर से करती थी प्यार उसकी पत्नी ने दी थी भूख हड़ताल की धमकी, कभी फिल्मी दुनिया में आने से किया था इंकार, आज एक ऐड के लिए लेती है 5 करोड़

0
7

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस नयनतारा 34 साल की होने वाली हैं। उनका जन्म 18 नंवबर, 1984 को कर्नाटका में हुआ था। साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली नयनतारा मूल रूप से ईसाई थीं। उनका असली नाम डायना मरियम कुरियन है। लेकिन उन्होंने 2011 में हिंदू धर्म अपना लिया । खबरों की मानें तो नयनतारा एक्टर-डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ रिलेशनशिप में रहीं। दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन प्रभु देवा पहले से ही शादीशुदा थे, इस वजह से ऐसा हो नहीं पाया। बता दें कि 34 साल की उम्र में भी नयनतारा अनमैरिड हैं। वे डायरेक्टर विग्नेश शिवन के साथ रिलेशनशिप में हैं। प्रभुदेवा की पत्नी लता ने दी थी धमकी…

– शादीशुदा होने के बावजूद नयनतारा, प्रभुदेवा 2009 से लिव-इन में रहने लगी। अपना घर टूटते देख प्रभु की पत्नी लता ने 2010 में फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगाई की प्रभुदेवा नयनतारा के साथ लिव-इन में रह रहे हैं।

– लता ने धमकी भी दी थी अगर नयनतारा ने उनके पति से शादी की तो वे भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगी। कई महिला संगठनों ने भी नयनतारा का खूब विरोध किया। आखिरकार उन्होंने 2012 में प्रभु से अपना रिश्ता तोड़ लिया।

पार्ट टाइम की मॉडलिंग
नयनतारा जब कॉलेज में पढ़ाई कर थीं तो उसी दौरान वे पार्ट टाइम मॉडलिंग भी करती थीं। इसी दौरान डायरेक्टर सत्यम अथिकड़ ने उन्हें नोटिस किया और फिल्म के लिए ऑफर दिया। उन्होंने ये कहकर ऑफर ठुकरा दिया था कि उन्हें फिल्मों में रुचि नहीं है। काफी रिक्वेस्ट के बाद वे एक फिल्म (Manassinakkare,2003) में काम करने को तैयार हुई थीं। फिल्म काफी सफल रही और उन्हें फिल्मों के ऑफर्स मिलने लगे। नयनतारा ने भी इसी फील्ड में करियर बनाने की फैसला कर लिया।

शाहरुख के साथ काम करने से किया मना
वैसे तो शाहरुख खान के साथ काम करने के लिए एक्ट्रेसेस में होड़ रहती है। लेकिन नयनतारा ने शाहरुख की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में आइटम सॉन्ग करने से मना कर दिया था। मीडिया में नयनतारा के बारे में यहां तक लिखा गया था कि शाहरुख के साथ काम करने से इनकार करने वाली शायद वे पहली एक्ट्रेस हैं। शाहरुख की फिल्म में काम न करने के पीछे वजह ये बताई गई कि नयनतारा ने शाहरूख या रोहित शेट्टी की वजह से नहीं, बल्कि फिल्म के कोरियोग्राफर प्रभुदेवा के कारण फिल्म छोड़ी थी।

करोड़ों की प्रॉपर्टी
नयनतारा के पास करीब 68 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है। उनके पास बीएमडब्ल्यू एक्स 5 (कीमत करीब 76 लाख) और ऑडी टीटी रोडस्टर (60 लाख) जैसी लग्जरी Cars हैं। इसके अलावा थिरुवला, केरल में एक आलीशान बंगला और कोच्चि के प्रेस्टीज नेप्च्यून कोर्टयार्ड में शानदार फ्लैट भी है। वे कई ब्रैंड्स के लिए एंडोर्समेंट से भी कमाई करती हैं।

– रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा ने 50 सेकंड के टीवी ऐड की शूटिंग की लिए 5 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। इस ऐड की शूटिंग दो दिन तक चली थी।

इन फिल्मों में किया काम
नयनतारा 'वेलइक्करन', इमइक्का नोडिगल, कोलाइथुर कालम, 'जय सिम्हा', 'कोको' जैसी फिल्मों में काम किया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा, नयनतारा, Nayanthara Converted Christian To Hinduism Nayanthara Birthday