Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

सिद्धू की कोठी के पास से होटल व्यवसायी को अगवा किया, कार व नकदी लूटी

0
203

अमृतसर। शहर में राज्‍य के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की कोठी से कुछ ही दूरी से लुटेरों ने होटल व्यवसायी को अगवा कर लिया। बदमाशों ने व्‍यवसायी को उसी की कार में अपहरण कर लिया और बाद में उससे नकदी व मोबाइल लूट कर उसे कार से उतार कर चले गए। 
एडीसीपी लखबीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। इसके साथ ही पीडि़त को पुराने लुटेरों की फोटो दिखाकर पहचान करवाई जा रही है। स्कैच आर्टिस्ट को हुलिया बताकर लुटेरों के स्कैच तैयार करवाए जा रहे हैं।
होली सिटी में रहने वाले होटल व्यवसायी पतविंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह सुबह अपनी वेरना कार में सवार होकर गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने निकले थे। कॉलोनी से बाहर आते ही एक इंडिगो कार ने उनका पीछा शुरू कर दिया। इंडिगो में तीन युवक सवार थे। देखते ही देखते कार उनकी कार के आगे आकर रुक गई। इसके बाद दो युवक तेजी से कार से उतरे और जबरदस्ती उनकी कार में सवार होने लगे।
व्‍यवसायी ने बताया कि एक युवक ने अपनी जेब से पिस्तौल निकाली और जान से मारने की धमकियां देते हुए जबरदस्ती कार में घुस गया। एक अन्य लुटेरा पिछली सीट पर सवार हो गया। दोनों लुटेरों ने अपनी पिस्तौलें निकाली और उन्हें लेकर वेरका की तरफ बढ़े लगे।
तीसरा लुटेरा अपनी इंडिगो कार में सवार उनका पीछा करता रहा। वेरका के पास पहुंचते-पहुंचते लुटेरे उनसे पर्स और मोबाइल लूट चुके थे। कुछ देर बाद लुटेरों ने कार रोकी और उन्हें उतारकर फरार हो गए। तीसरा लुटेरा भी अपने साथियों के पीछे अपनी कार में भाग निकला। घटना के बाद उन्होंने किसी तरह पुलिस को सूचित किया।
टोल प्लाजा की भी खंगाली जा रही फुटेज : एडीसीपी लखबीर सिंह बताया कि सूत्रों से पता चला है कि आरोपी बटाला-पठानकोट की तरफ फरार हो गए है। पुलिस कत्थूनंगल टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों की भी फुटेज खंगाल रही है।