सिंधु आसान जीत के साथ टूर्नामेंट के प्री-क्वार्टर फाइनल में

0
7

फुजोउ. भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने आसान जीत के साथ चाइना ओपन के प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। वहीं डबल्स कैटेगरी में हमें मंगलवार को दो हार मिलीं। सिंधु ने महिला सिंगल्स के पहले दौर में रूस की एवगेनिया कोसेतकाया को सीधे गेम में 21-13, 21-19 से हराकर अंतिम-16 में जगह बनाई।

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

पहले गेम में 7-7 की बराबरी के बाद सिंधु ने 11-7 की बढ़त बनाई। इसके बाद स्कोर 19-12 हो गया। अंत में सिंधु ने गेम 21-13 से जीता। दूसरे गेम में हालांकि सिंधु को थाेड़ा संघर्ष करना पड़ा। सिंधु ने यह गेम 21-19 से जीतकर मैच अपने नाम किया। यह मुकाबला 29 मिनट तक चला। प्री-क्वार्टर फाइनल में सिंधु का सामना थाईलैंड की बुसाना से होगा।

पोनप्पा-रेड्डी की जोड़ी पहले दौर में हारी

महिला डबल्स में अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी को पहले ही दौर में हार का सामना करना पड़ा। वर्ल्ड नंबर-6 जापान की शीहो टनाका और कोहारु योनेमोटो ने भारतीय जोड़ी को एक संघर्षपूर्ण मुकाबले में 21-19, 15-21, 21-17 से हराया। यह मैच 70 मिनट तक चला। अश्विनी और सिक्की की हार के साथ महिला डबल्स में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई। वहीं पुरुष डबल्स में मनु अत्री और बी सुमित रेड्‌डी भी हारकर बाहर हो गए। डेनमार्क के किम एस्त्रुप और आंद्रेस साकरूप ने मनु-सुमित को 21-16, 27-25 से हराया। दूसरे गेम में भारतीय जोड़ी ने थोड़ा संघर्ष किया। पुरुष सिंगल्स में किदांबी श्रीकांत और एचएस प्रणय बुधवार को उतरेंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

पीवी सिंधु।