राजस्थान की उच्च शिक्षा मंत्री प्रचार के लिए बैलगाड़ी पर निकलीं, बैल बिदके, गाड़ी हुई बेकाबू

0
9

राजसमंद. राजस्थान की उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी मतदाताओं को लुभाने के लिए शनिवार को उदयपुर के राजसमंद बैलगाड़ी पर निकलीं। मंत्री के उतरते ही बैल बिदक गए। इससे बैलगाड़ी बेकाबू हो गई।

e

बैलों के बेकाबू होने से कुछ देर के लिए वहां भगदड़ जैसे हालात बन गए। हालांकि, बाद में कार्यकर्ताओं नेबमुश्किल बैलों को काबू किया।इसके बाद बैल को वहां से हटाया गया।

e

  1. बोरवाड़ा.नागौर जिले की परबतसर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी राकेश मेघवाल भी चुनावी मैदान में उतरे हैं। इन्हें चुनाव चिह्न मिला है फलों की टोकरी। शनिवार को उन्होंने हुलढाणी में प्रचार किया। इस दौरान वे जहां-जहांगए, फलों की टोकरी उनके सिर पर ही रखी रही।

  2. जोधपुर. भाजपा अध्यक्षअमित शाह के हमशक्ल भी शनिवार को यहां वोट मांगते दिखे। उनके साथ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डुप्लीकेट भी थे। दोनों लोगों में कौतुहल का विषय रहे। वे जहां भी प्रचार के लिए जाते लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उमड़ पड़ते। दिल्ली निवासी इन दोनों के नाम रणवीर दैय्या और राजेंद्र मंगला हैं। दोनों करीबी दोस्त हैं। रणवीर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजेंद्र अमित शाह की भूमिका निभाते हैं।

  3. प्रतापगढ़. राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 7 दिसंबर को वोट डाले जाने हैं। भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेताओं के दौरे हो रहे हैं। दिल्ली-जयपुर और फिर राजस्थान के गांव-ढाणियों तक नेताओं की हवाई दौड़ चरम पर है। गांववाले जिन्हें देखा नहीं उन्हें देख-सुन पा रहे हैं। यह तस्वीर प्रतापगढ़ में मुगाणा गांव की है। शनिवार को यहां मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सभा थी। वसुंधरा का हेलिकॉप्टर देखने के लिए सैकड़ों लोग पहुंच गए।

  4. मारवाड़. यह तस्वीर मारवाड़ की है। यहां से कांग्रेस के बागी पूर्व विधायक खुशवीर सिंह यहां एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। सभा से पहुंचते ही वह पहले जनता के सामने दंडवत हुए।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

      उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी मतदाताओं को लुभाने के लिए शनिवार को उदयपुर के राजसमंद में बैलगाड़ी पर निकलीं।