ब्रेकअप के साइडइफेक्ट्स : लाइव कॉन्सर्ट में रोने लगीं सिंगर नेहा कक्कड़, गाती रहीं और पोछती रहीं आंसू : Video, सोशल मीडिया पर लिखा – हां मैं डिप्रेशन में हूं

0
26

मुंबई. फेमस सिंगर नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) का एक्टर हिमांश कोहली(Himansh Kohli) के साथ ब्रेकअप हो चुका है। इस बात से नेहा को इतना गहरा सदमा पहुंचा है कि वो डिप्रेशन में चली गई हैं। लेकिन नेहा को सबसे ज्यादा दुख हो रहा है उनके हाल के बारे में की जा रही बातचीत से। दरअसल नेहा का लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट इस बात की गवाही दे रहा है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "हां मैं डिप्रेशन में हूं। वर्ल्ड के सभी निगेटिव लोगों को थैंक्स, तुम सब मुझे मेरी लाइफ के सबसे बुरे दिन देने में कामयाब हुए। बधाई हो आप सफल हो गए। मैं आपको क्लियर कर दूं ये किसी एक या दो लोगों की वजह से नहीं है। ये उन दुनियावालों के लिए है जो मुझे मेरी पर्सनल लाइफ नहीं जीने दे रहे हैं। मैं धन्यवाद देती हूं उन लोगों का जो मेरे काम और मुझे प्यार करते हैं। लोग मेरे बारे में बकवास कर रहे हैं बिना कुछ जाने कि मैं कैसी हूं और किस दौर से गुजर रही हूं। मैं उन लोगों से भीख मांगती हूं कि प्लीज मुझे खुशी-खुशी जीने दें। जजमेंटल न हों, प्लीज मुझे जीने दें।" बता दें, नवंबर लास्ट वीक में नेहा-हिमांश का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद से कभी कॉन्सर्ट में तो कभी शूटिंग सेट पर नेहा का दर्द झलक जाता है। जब लाइव कॉन्सर्ट में रो पड़ीं नेहा…

– नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो रोमांटिक गाना गाते-गाते हिमांश को याद कर रोने लगती हैं। नेहा कुछ वक्त पहले अहमदाबाद में एक लाइव कॉन्सर्ट के लिए पहुंची थीं। यहीं उनका दर्द झलका था।
– दरअसल शो के दौरान नेहा वहां मौजूद फैन्स से सवाल करती हैं क्या आपने किसी से प्यार किया है? इसके बाद नेहा कहती हैं कि यहां पर जितने प्यार करने वाले होंगे उससे ज्यादा टूटे हुए दिल वाले लोग होंगे। नेहा कहती हैं कि यह गाना टूटे हुए दिल वालों के लिए है। इसके बाद नेहा "तुझे चाहा रब से भी ज्यादा, फिर भी न तुझे पा सके" गाना गाती हैं।
– गाना गाते हुए नेहा रोने लगती हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि नेहा खुद को किसी तरह से संभालती हैं। नेहा बार-बार अपने आंसू पोछती नजर आ रही हैं।
– नेहा इसके बाद फैन्स से कहती हैं, "कोई बात नहीं दोस्तों, पर्सनल लाइफ में जो भी होता है, लेकिन मैं आज आपके लिए यहां पर हूं। ये गाना सिर्फ और सिर्फ आप लोगों के लिए हैं। आप मुझे जितना प्यार करते हैं, उतना कोई नहीं कर सकता है।" नेहा के इस वीडियो को 40 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ब्रेकअप से पहले हुआ था हिमांश से नेहा का झगड़ा
– जून 2018 में नेहा और हिमांश के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। तब नेहा ने एक लंबा सा मैसेज पोस्ट किया था। नेहा ने लिखा था, "मैंने तुम्हें अपना सबकुछ दिया। लव, केयर, टाइम, हैप्पीनेस, रिस्पेक्ट, स्किल, नॉलेज, पॉजिटिविटी, अपने लोग तुमसे शेयर किए। मेरे कॉन्टैक्ट्स, मेरे फैन्स यहां तक कि अपनी मेहनत से कमाया फेम भी मैंने तुमसे शेयर किया। लेकिन बदले में तुमने सब कुछ एक सेकंड में भुला दिया। तुम्हारे इस बर्ताव से मुझे बहुत बुरा लगा, मैं कई बार रोई उन जगहों पर जहां मुझे नहीं रोना चाहिए था। अब मैं तुम्हें उस सबका जवाब दे रही हूं फाइनली गुड बाय एंड गॉड ब्लेस यू।"
– नेहा के इस पोस्ट के बाद ही हिमांश ने उनके साथ रोमांटिक फोटो पोस्ट कर माफी मांगी थी। हिमांश ने लिखा था, "मुझे माफ कर दो मैंने तुम्हारे साथ रूड और बुरा बर्ताव किया। लेकिन हमारा रिश्ता इतना कमजोर नहीं कि छोटी-छोटी गलतियों से खराब हो जाए।

सोशल मीडिया पर ब्रेकअप के बाद झलका था नेहा का दर्द
– ब्रेकअप के बाद नेहा ने बैक टू बैक कई पोस्ट में अपने दिल का दर्द बयान किया था। उन्होंने लिखा था- "मैंने अपना सब कुछ दे दिया और मुझे बदले में मिला…. मैं शेयर भी नहीं कर सकती कि क्या मिला।"
– नेहा ने पोस्ट में लिखा था, "मुझे नहीं पता था कि इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं। खैर सब कुछ गंवा के होश में अब आए भी तो क्या किया। मुझे पता है कि मैं एक सेलिब्रेटी हूं और मुझसे ऐसा कुछ लिखने की उम्मीद नहीं की जा सकती है लेकिन हूं तो एक ह्यूमन बीइंग ही।"
– "पता है हम सेलिब्रिटीज के 2 चेहरे होते हैं। एक पर्सनल और एक प्रोफेशनल। पर्सनल लाइफ जितनी भी खराब चल रही हो, प्रोफेशनल लाइफ में हमें हमेशा मुस्कुराना पड़ता है।"
– बता दें, दिल्ली के रहने वाले हिमांश ने 'यारियां' (2014) फिल्म से डेब्यू किया था। इसमें नेहा ने 'सनी-सनी' सॉन्ग गाया था। इसी फिल्म के सेट पर दोनों की दोस्ती हुई थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Neha Kakkar cry in Ahmedabad live concert