ब्रेकअप के चार साल बाद भी एक्स-गर्लफ्रेंड तनिषा मुखर्जी से नाराज हैं अरमान कोहली, तनिषा की कजिन रानी मुखर्जी का बंगला हो रहा अरमान के इस गुस्से का शिकार

0
8

मुंबई. 'बिग बॉस 7' में बतौर कंटेस्टें नजर आए अरमान कोहली एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार 15 साल तक अरमान(46) के पिता राजकुमार कोहली के ड्राइवर रहे सोनू ने उनके बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सोनू के मुताबिक, तनिषा मुखर्जी(40) से ब्रेकअप की वजह से अरमान आज भी उनसे नाराज हैं और इसका गुस्सा वे तनिषा की कजिन रानी मुखर्जी के विकास पार्क स्थित बंगले पर निकालते हैं। एक अग्रेजी एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में सोनू ने कहा, "गुस्से में आज तक वो रानी मुखर्जी के घर के बाहर बाथरूम कर देते हैं। जब भी कभी तनिषा पर गुस्सा आता है, वो ऐसा करते हैं।" बता दें तनिषा और अरमान का अफेयर 'बिग बॉस' के दौरान शुरू हुआ था और 2014 में उनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के समय तनिषा ने मारा था अरमान को थप्पड़…

– सोनू की मानें तो जब तनिषा अरमान से अलग हुईं तो उससे पहले उन्होंने उन्हें जमकर थप्पड़ रशीद किया था। सोनू ने कहा, "अरमान सर तनिषा मैडम के साथ मारपीट करते थे। रिश्ता जब हिंसक हो गया तो तनिषा मैडम ने भी अरमान सर को पलटकर थप्पड़ रशीद किया और वहां से चली गईं।" सोनू की मानें तो अरमान और तनिषा का तीन बार झगड़ा हुआ था। अरमान तनिषा को खूब हाथ उठाते थे। दो बार तो तनिषा ने बर्दाश्त कर लिया। लेकिन तीसरी बार उनके सब्र ने जवाब दिया और उन्होंने भी पलटकर अरमान को तमाचा जड़ दिया। तनिषा ने वहां से निकलते वक्त अरमान को साफ कहा था कि वे जिंदगीभर उनकी शक्ल नहीं देखेंगी।

जून में नीरू रंधावा की FIR के बाद अरेस्ट हुए थे अरमान

– इसी साल जून में अरमान कोहली तब खूब चर्चा में रहे थे, जब उनकी लिव-इन पार्टनर रहीं नीरू रंधावा ने उनपर मारपीट के आरोप लगाए थे। मारपीट के मामले में पुलिस ने IPC की धारा 323, 326, 504, 506 के तहत मामला दर्ज उन्हें अरेस्ट भी कर लिया था। हालांकि, बाद में वे जमानत पर रिहा हो गए। नीरू के सिर पर गहरी चोट लगने की वजह से उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब नीरू हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां से डिस्चार्ज होते ही नीरू सीधे अरमान कोहली के घर पहुंची थीं और अपना सारा सामान समेटकर उनके घर से निकल गई थीं।

मैसेज में ऐसे गिड़गिड़ाया था अरमान कोहली

नीरू को मैसेज भेजते हुए अरमान ने लिखा था- "नीरू, तुम्हें तुम्हारी मां की कसम है, प्लीज एक बार मुझे कॉल करो। मैं सच में तुम्हें कुछ बहुत जरूरी बात बताना चाहता हूं। कम से कम एक बार तो मेरी बात सुन लो। मेरे डैड ने भी तुम्हें 3 से 4 बार फोन किया। अगर वो तुम्हारी केयर न करते तो क्या बार-बार फोन लगाते। नीरू, आई लव यू। माय डैड लव्य यू, माय मॉम लव्स यू…कम से कम उनके बारे में सोचो। तुम वापस आ जाओ, हम इसी हफ्ते शादी कर लेंगे।" बताया जाता है कि गोवा में अरमान का एक बंगला है, जिसका मैनेजमेंट नीरू देखती थीं। नीरू ने अपने बयान में कहा था, "यह बंगला किराए पर भी दिया जाता है। कई बार क्लाइंट किराए का पेमेंट वहां मौजूद स्टॉफ को ही कर देता है। बावजूद इसके अरमान मुझसे पैसे के बारे में पूछने लगा। मैंने उससे कहा- मैं स्टाफ से पूछकर बताती हूं तो इस पर वो मुझे गालियां देने लगा। इससे पहले कि मैं कुछ सोच पाती उसने मेरे बाल पकड़े और सिर फर्श पर दे मारा। इसके बाद वो मुझे इस शर्त पर हॉस्पिटल लाया कि मैं पुलिस को यह बात न बताऊं।"

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Angry Armaan Kohli Urinates Outside Tanishaa Mukerji Cousin Rani Mukerji’ Bungalow Often?