बेटी की स्कूल ड्रेस और ड्राइंग देख छलक उठे श्रीसंथ के आंसू, दिवाली के पहले बिग बॉस के घर वालों को मिले फैमिली के भेजे तोहफे, गिफ्ट देख दीपिका और रोमिल भी हुए इमोशनल

0
6

मुंबई। दिवाली से पहले 'बिग बॉस' में सिंगर आदित्य नारायण और भारती सिंह की एंट्री हुई। ये दोनों बिग बॉस के घरवालों के लिए गिफ्ट्स लेकर पहुंचे। अपने परिवार वालों की तरफ से भेजे गए गिफ्ट पाकर करनवीर वोहरा, रोमिल चौधरी और श्रीसंथ काफी इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक उठे। दीपक को जहां उनकी बहन की तरफ से एक लेटर और उनके दादाजी की फोटो मिली, वहीं दीपिका कक्कड़ को एक खिलौने के साथ उनके वेडिंग रिसेप्शन की फोटो गिफ्ट में मिली। अपने आंसू नहीं रोक पाए श्रीसंथ…

श्रीसंथ उस वक्त अपने आंसू नहीं रोक पाए, जब उन्हें अपनी बेटी की स्कूल यूनिफॉर्म, ड्राइंग और हैंड-रिटन नोट मिला। श्रीसंथ की बेटी ने हाल ही में स्कूल ज्वॉइन किया है। उस वक्त श्रीसंथ बिग बॉस के घर में ही थे। वहीं सृष्टि रोड़े को एक फ्रेम मिला, जिसमें उनकी फर्स्ट सैलरी थी, जो उन्होंने अपने पिता को दी थी। वहीं सुरभि राणा को उनके भतीजे की तरफ से एक खिलौना गिफ्ट में मिला। रोमिल चौधरी को भी एक बैग में उनके बेटे की ड्रेस मिली, जिसे देख वो अपने आंसू नहीं रोक पाए। बिग बॉस के घर में बैठे सेलेब्स तो इस दिवाली पर धनतेरस की खरीदारी नहीं कर पाएंगे, लेकिन हमने ये जानने की कोशिश की कि टीवी के सितारे आखिर इस बार धनतेरस में क्या खरीदने वाले हैं।

पॉपुलर TV स्टार ऐसे मनाएंगे धनतेरस पर…
दीपों के त्योहार दीपावली की शुरुआत धनतेरस के साथ ही हो चुकी है। आम लोगों की तरह ही बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी धनतेरस पर जमकर खरीदारी करते हैं। कोई सोना-चांदी खरीदता है, तो कोई बर्तन। इसी तरह सभी टीवी स्टार धन तेरस पर कुछ न कुछ खरीदारी जरूर करते हैं। हम बता रहें हैं आखिर धन तेरस पर टीवी स्टार्स को क्या-क्या खरीदना पसंद है।

अर्जुन बिजलानी
मैं धन तेरस पर सोने के बिस्कुट खरीदूंगा। धनतेरस पर सोना मुझे हमेशा सूट करता है। इसके रीसेल वैल्यू भी काफी अच्छी है। मेरे साथ मेरा बेटा भी खरीदारी के लिए जाएगा। उसके साथ खरीदारी का मजा ही अलग है। मुझे खुशी है कि उसे हमारे सारे त्योहार और रीति-रिवाजों के बारे में पता है। इस दिन मैं किसी अनाथालय भी जा रहा हूं और वहां जरूरतमंदों को खाना खिलाऊंगा।

शशांक व्यास
धन तेरस पर मैं सोने की खरीदारी करना पसंद करूंगा। मैं इस दिन अपने लिए कुछ सोने के गहने खरीदूंगा। मेरी मां जो अब हमारे साथ नहीं है वह हमेशा इस दिन सोना खरीदती थीं और अब मैं भी उन्हीं को फॉलों करता हूं।

शरद मल्होत्रा
मेरी मां कोलकाता में हैं और वो पिछले कई सालों से धन तेरस पर सोना और चांदी खरीदती हैं। मैं मुंबई में भी धन तेरस को कुछ इसी तरह मनाऊंगा। कुछ सालों में मैंने धन तेरस पर अपने लिए सोना खरीदा है और इस बार भी वैसा ही करूंगा। मैं इस बार चांदी के अलावा सोने की चेन भी खरीदूंगा।

जैस्मिन भसीन
धन तेरस पांच दिनों के दीपावली त्योहार की शुरुआत है। ये मेरा सबसे पसंदीदा त्योहार है। मैं हमेशा इस दिन सोना खरीदती हूं। इस साल मैंने फैसला किया है कि सोने की चूड़ियां खरीदूंगी। यही चूड़ियां मैं दिवाली पर पहनूंगी। इसके अलावा मैं अपनी चूड़ियों से मैचिंग करती ड्रेस भी अपने लिए खरीदूंगी।

नेहा पेंडसे
पर्सनल, धन तेरस पर मैंने अब तक अपने लिए कुछ नहीं खरीदा है। लेकिन हर बार मैं अपनी फैमिली को फोन करती हूं और पूछती हूं कि उन्होंने क्या खरीदा है। इस बार मेरे घर में रेनोवेशन का काम चल रहा है, इसलिए मैं सोच रही हूं कि होम डेकोरेशन से जुड़ी चीजें खरीदूं।

स्नेहा वाघ
हर धन तेरस की तरह मैं इस बार भी सोना खरीदूंगी। भले ही वो सोने का सिक्का हो या फिर सोने से बना कुछ दूसरा आइटम। सोना खरीदने से मुझे अच्छा और पॉजिटिव महसूस होता है।

देबोलिना भट्टाचारजी
हर साल की तरह इस बार भी मैं अपनी मां के साथ मार्केट जाऊंगी और उनकी पसंद की कुछ चीजें उन्हें दिलाऊंगी। इनमें सोना, चांदी, किचन का सामान या बर्तन वगैरह हो सकते हैं। इस दिन मैं भगवान के लिए भी कुछ खरीदूंगी। इसके अलावा मैं गरीब बच्चों को भी कुछ न कुछ गिफ्ट जरूर दूंगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Bigg Boss Contestant Karanvir Sreesanth and Romil break down on getting gifts from House