बीच रोड गाय आने से पलटी कार, 21 साल के लड़के की मौत, चार जख्मी

0
7

चंडीगढ़.खुड्डा लाहौरा पुल के पास एक कार अनियंत्रित होकर गड्ढ़े में पलट गई। इससे कार में सवार चार लोग घायल हो गए, जबकि एक की मौत हो गई। सेक्टर-11 थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान पंजाब के फरीदकोट के 21 साल के दिलजोश के रूप में हुई है।

हादसे का कारण कार के सामने गाय आना बताया है, जिसे बचाते हुए कार अनियंत्रित होकर पलट गई। जबकि अन्य दोस्तों को प्राथमिक ट्रीटमेंट के बाद छुट्टी दे दी गई है। घायलों की पहचान बलाचौर के रहने वाले गुरसेवक, हरदीप, दिलशाद और नवांशहर के मुकुल के रूप में हुई है।

कार में सवार सभी लड़के चंडीगढ़ के सेक्टर-36 के एक प्राइवेट स्कूल से पासआउट हैं। रविवार को उनके स्कूल में एक फंक्शन था, जिसे अटैंड करने के लिए वे चंडीगढ़ आए थे। रविवार देर रात सभी कार से वापस बलाचौर के लिए जा रहे थे। कार को गुरसेवक ड्राइव कर रहा था।

करीब सवा एक बजे जब कार खुड्डा लाहौरा पुल के पास पहुंची तो अचानक उनकी कार के सामने एक गाय आ गई। गुरसेवक ने गाय से बचने के लिए थोड़ा कट मारा। इससे कार अनियंत्रित होकर पलट गई और गड्ढे में जा गिरी। हादसे के बाद जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई, जिस पर पहुंची पुलिस घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले गई। यहां पर दिलजोश की मौत हो गई जबकि अन्य घायल हो गए है।

कार के एयरबैग ने बचाई दो की जान : हादसे के समय कार के एयरबैग खुल गए थे, जिस कारण गुरसेवक व उनके साथ बैठे दोस्त को कोई गंभीर चोट नहीं पहुंची। जबकि दिलजोश कार में पीछे की सीट पर बैठा हुआ था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Death of one in a road accident