‘प्रियांक मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती, उसका चेहरा भले ही सुंदर लेकिन दिल बिल्कुल काला है’, Ex- ब्वॉयफ्रेंड की चिट्ठी पढ़ रो पड़ी दिव्या

0
7

मुंबई। 'बिग बॉस' सीजन 11 के कंटेस्टेंट रहे प्रियांक शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड रहीं दिव्या अग्रवाल के झगड़े की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल रियलिटी 'Ace Of Space' में दिव्या अग्रवाल ने जब एक्स ब्वॉयफ्रेंड प्रियांक द्वारा लिखे ओपन लेटर को पढ़ा तो वो अंदर से पूरी तरह टूट गईं। लेटर पढ़ने के बाद दिव्या ने कहा- प्रियांक उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल है। दिव्या के मुताबिक, ''प्रियांक के पास भले ही एक सुंदर सा चेहरा है लेकिन उनका दिल बिल्कुल काला है। उसने मरी जिंदगी तबाह कर दी है।'' दिव्या को रोता देख शो में मौजूद वरुण सूद ने उन्हें संभाला और प्रियांक को खूब बुरा-भला कहा। वैसे, कहा जाता है कि 'बिग बॉस' में प्रियांक और बेनाफशा सूनावाला की नजदीकियों की वजह से प्रियांक और दिव्या के रिलेशन में दरार आई थी। बाइसेक्शुअल कहने पर दिव्या पर भड़के थे प्रियांक…

हाल में दिव्या ने एमटीवी के नए शो 'Ace Of Space' पर प्रियांक को लेकर यह तक कह दिया था कि वो बाइसेक्सुअल हैं। टीवी पर अपने बारे में ऐसी बात सुनने के बाद प्रियांक भड़क गए थे और उन्होंने दिव्या के लिए सोशल मीडिया पर एक लंबा ओपन लेटर लिखा था।

मेकर्स ने जानबूझकर दिव्या को पकड़ाया ओपन लेटर…
दरअसल, शो में एक टास्क के दौरान 'Ace Of Space' के मेकर्स ने दिव्या अग्रवाल को दो लेटर में से एक चुनने को कहा, इनमें से एक दिव्या के घर से आया था, जबकि दूसरा प्रियांक का वही ओपन लेटर था। दिव्या ने अपनी फैमिली से आया लेटर चुना था, लेकिन मेकर्स ने बाद में दिवाली तोहफे के तौर पर दिव्या को प्रियांक शर्मा का ओपन लेटर पकड़ा दिया। इस लेटर को पढ़ने के बाद दिव्या पूरी तरह से टूट गईं।

प्रियांक पर पहले भी भड़क चुकी हैं दिव्या…
इससे पहले एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में दिव्या ने प्रियांक के बारे में कई खुलासे किए थे। प्रियांक से ब्रेकअप के फैसले पर दिव्या ने कहा था- "वो मुझे डिजर्व नहीं करता है। मैं उससे पूरी तरह से डिसकनेक्ट हो चुकी हूं। फ्रेंडशिप के नाम पर उसने बेनाफशा के साथ क्या किया। प्रियंक वो सब कर रहा है, जो एक आदमी रिलेशनशिप में रहते हुए करता है। यही सब उसने मेरे साथ 'स्प्लिट्सविला' में रहते हुए किया था। उसे हर शो में एक लड़की चाहिए।"

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Divya Agarwal Breaks down after reading Ex Boyfriend Priyank letter