पांच आईएएस को मिला अतिरिक्त कार्यभार, नौ एचसीएस काे नई जिम्मेदारी

0
18

राजधानी हरियाणा . प्रदेश सरकार ने पांच आईएएस और नौ एचसीएस अफसरों को अतिरिक्त चार्ज देने के साथ कइयों के तबादले किए हैं। ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट के एसीएस धनपत सिंह को सोशल जस्टिस एंड एप्वार्ड डिपार्टमेंट के एसीएस का अतिरिक्त चार्ज दिया है।

सीएम के एडिशनल प्रिंसिपल सेक्रेट्री वी उमाशंकर को गुड़गांव मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी के सीईओ, मेडिकल सर्विस कॉर्पोरेशन लिमिटेड के एमडी संजय जून को फिशरीज डिपार्टमेंट के निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार दिया है।

गुड़गांव मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी की सीईओ अनिता यादव का फरीदाबाद नगर निगम कमिश्नर के पद पर तबादला किया है। प्राइमरी एजुकेशन के निदेशक डीके बेहरा को माइंस एवं जियोलॉजी डिपार्टमेंट के निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है।

इन एचसीएस का हुआ तबादला

नाम पहले अब
मुकेश कुमार एस्टेट ऑफिसर एचएसवीपी गुड़गांव सिटी मजिस्ट्रेट, सिरसा
सतीश जैन सीईओ आयुष्मान भारत एडिशनल डायरेक्टर,पब्लिक रिलेशन
अनु प्रतीक्षारत एस्टेट ऑफिसर,एचएसवीपी, गुड़गांव
रीगन कुमार जॉइंट डायरेक्टर, पब्लिक रिलेशन एसडीएम, फिरोजपुर झिरका
प्रशांत एसडीएम, फिरोजपुर झिरका सीईओ, जिप, नारनौल/ सीटीएम, महेंद्रगढ़
वकील अहमद सीईओ, नारनौल एसडीएम, हथीन

इन्हें मिला अतिरिक्त चार्ज

अम्बाला की एसडीएम मीनाक्षी दहिया को नगर निगम अंबाला के कमिश्नर, स्वास्थ्य विभाग की ज्वाइंट डायरेक्टर गौरी मिढ़ा को पब्लिक रिलेशन डिपार्टमेंट के ज्वाइंट डायरेक्टर और डिप्टी डायरेक्टर को अतिरिक्त चार्ज दिया गया है। अंबाला नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर सतिंद्र सिवाच को अंबाला एचएसवीपी के एस्टेट ऑफिसर को अतिरिक्त कार्यभार मिला है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Five additional workloads received for IAS