पति के बार-बार फोन करने के बाद भी पत्नी ने नहीं उठाया फोन, मां ने कमरे में जाकर देखा तो बैड में चाकुओं से गुदी मिली लाश और बंधे हुए थे उसके दोनों हाथ

0
5

फिरोजपुर (पंजाब)।बस्ती टैंकावाली वाली नई आबादी में मंगलवार रात घर के बैड में महिला की लाश बरामद हुई है। लाश पर चाकू मारने की कई निशान थे। 26 वर्षीय पूजा रानी के पति मनमोहन ठाकुर ने बताया कि वह एक आयुर्वेदिक कंपनी में मार्केटिंग का काम करता है। घर पर पिता व पत्नी रहते हैं। पिता एक हफ्ते से बाबा बालक नाथ शाह तलाई गए हुए थे। वह भी मंगलवार सुबह करीब 9.30 बजे काम पर चला गया।

बैड में चाकुओं से गुदी मिली लाश, हाथ भी थे बंधे हुए

मनमोहन के मुताबिक पूजा की मां ने दोपहर को उसे फोन कर कहा कि पूजा फोन नहीं उठा रही है इसलिए वह जल्दी घर जाकर देखे कि कहां है। वह शाम करीब 6.30 बजे घर पहुंचा तो गेट खुला था। दरवाजे को लॉक लगा था। वह सामने वाले दोस्त के घर गया और पूजा के बारे में पूछा कि वह कहीं गई है? लेकिन उन्होंने कहा कि वह बताकर नहीं गई। काफी देर तक जब पता नहीं चला तो वह पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़कर अंदर गया। इसी दौरान एक दोस्त ने जब अंदर कमरे में जाकर बैड खोला तो अंदर पूजा की चाकू से गुदी हुई लाश पड़ी थी। हाथ बंधे थे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

jalandhar news: 26 year old stabbed to death by unidentified people, police investigating