दो यार्ड की दूरी से गोल नहीं कर सके न्यूकैसल के रिची, यूजर्स ने कहा- मिस ऑफ द सेंचुरी

0
7

खेल डेस्क. इंग्लिश प्रीमियर लीग में न्यूकैसल यूनाइटेड ने बर्नले को 2-1 से हरा दिया। लगातार तीसरे मैच में जीत के साथ न्यूकैसल अंक तालिका में 13वें स्थान पर पहुंच गया है। जीत के बावजूद टीम के खिलाड़ी मैट रिची की आलोचना की जा रही है।वे मैच के दौरान महज दो यार्ड (1.82 मीटर) की दूरी से गोल नहीं कर सके। इसे सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ‘मिस ऑफ द सेंचुरी’ कहा। इसे प्रीमियर लीग इतिहास के सबसे खराब ‘मिस गोल’ में से एक माना जा रहा है।

मैच के 50वें मिनट में न्यूकैसल के आंद्रे येडलिन ने क्रॉस शॉट से गोल करने का प्रयास किया, लेकिन वह गोलपोस्ट में नहीं गया। वहां मौजूद उनके साथी खिलाड़ी रिची ने बाएं पैर से शॉट लगाया, लेकिन गेंद गोलपोस्ट से बाहर चलीगई। रिची अगर गोल कर देते तो टीम 3-1 से आगे हो जाती।

CLARK

बर्नले के बेन मी ने किया आत्मघाती गोल
न्यूकैसल के लिए पहला गोल बर्नले के बेन मी ने चौथे मिनट में आत्मघाती किया। इसके बाद कियारान क्लार्क ने 23वें मिनट में गोल कर टीम को 2-0 से आगे कर दिया। बर्नले के लिए पहला गोल 40वें मिनट में सैम वोक्स ने किया। 50वें मिनट में रिची के गोल चूकने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाया।

रिची ने कहा-यह बहुत ही घटिया था, भविष्य में नहीं होगा
रिची 2016 में बर्नमाउथ को छोड़कर न्यूकैसल से जुड़े थे। वे इस सीजन में एक भी गोल नहीं कर सके हैं। गोल चूकने के बारे में उन्होंने कहा, “यह बहुत घटिया था, भयानक था, लेकिन यही फुटबॉल है। गलतियां होती रहती हैं। अच्छी बात तो यह रही कि टीम को इसका हर्जाना नहीं चुकाना पड़ा। जीत के बाद मैं खुश हूं, लेकिन अंदर से दुखी हूं। यह मुझे जीवनभर याद रहेगा, लेकिन मैं ऐसा दोबारा नहीं करने का वादा करता हूं।”

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

गोल करने का प्रयास करते मैट रिची।
गोल करने के बाद खुशी मनाते न्यूकैसल के क्लार्क।
बर्नले के लिए सैम वोक्स ने एकमात्र गोल किया।