दुबई-अमृतसर फ्लाइट की चंडीगढ़ में लैंडिंग, कई रहीं लेट

0
12

चंडीगढ़.पुअर विजिबिलिटी और मौसम खराब रहने की वजह से बुधवार को दुबई-अमृतसर फ्लाइट की चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड करवानी पड़ी। स्पाइसजेट की फ्लाइट करीब ढाई से तीन घंटे चंडीगढ़ में खड़ी रही। इसके बाद अमृतसर में विजिबिलिटी इंप्रूव होने के बाद वापस अमृतसर रवाना हुई। इस फ्लाइट में 180 पैसेंजर सवार थे।

चंडीगढ़ से बेंगलुरू जाने वाली एयर एशिया की फ्लाइट बेंगलुरू में मौसम खराब होने की वजह से 1 घंटा 40 मिनट की देरी से रवाना हुई। इंडिगो की मुंबई जाने वाली फ्लाइट भी एक घंटे की देरी से रवाना हुई। ऐसा एयरपोर्ट फ्लाइट्स का ट्रैफिक बढ़ने की वजह से हुआ।

चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पीआरओ दीपेश जोशी ने बताया ने बताया स्पाइस जेट ने अपने शेड्यूल के मुताबिक सुबह 5 बजे दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से अमृतसर के लिए उड़ान भरी थी, इस फ्लाइट की अमृतसर एयरपोर्ट पर सुबह साढ़े 9 बजे लैंडिंग थी, लेकिन मौसम खराब होने की वजह से अमृतसर के आसमान में चक्कर काटती रही। चंडीगढ़ में यह फ्लाइट 12.14 बजे लैंड हुई। मौसम साफ होने की सूचना पाकर दोपहर 2:28 बजे इसने अमृतसर एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरी। अमृतसर एयरपोर्ट पर इस फ्लाइट ने दोपहर साढ़े 3 बजे अमृतसर एयरपोर्ट पर लेंड हुई।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Dubai-Amritsar flight landing in Chandigarh