दंपती की चोरी हुई ऑडी पुलिस ने ढूंढ निकाली, लेकिन चोरों ने थाने से भी गायब कर दी

0
15

लंदन. इंग्लैंड में एक कार कुछ घंटों के अंदर ही दो बार चोरी हाे गई। मामला लीसेस्टर के लुटरवर्थ का है। बदमाश एक दंपती के घर में घुसे। उन्होंने पिस्तौल अड़ाकर कार की चाबी मांगी और गैराज से उसे लूटकर ले गए। शिकायत की गई तो पुलिस ने इसे कुछ घंटे में ही बरामद कर लिया। पीड़ित दंपती को फोन पर इसकी सूचना दी गई। हालांकि, कुछ देर बाद उन्हीं चोरों ने पुलिस डिपो पर धावा बोला और वही कार दोबारा चोरी करके ले गए। तब पुलिस को दंपती को फोन करके माफी मांगनी पड़ी। ऑडी कंपनी की यह कार 40 हजार पाउंड (करीब 35 लाख रुपए) की थी। पुलिस ने इसे एक हाई‌वे से बरामद किया था।

  1. कार के दोबारा चोरी जाने की सूचना देने के लिए थाने से कर्मचारी ने फोन लगाया तो पीड़ित दंपती ने सवाल किया कि वह कहीं मजाक तो नहीं कर रहा। लेकिन उसने कहा- नहीं, कार हकीकत में दोबारा चोरी हो गई है। उसने इसके लिए माफी भी मांगी।

  2. पुलिस का कहना है कि चोरों ने कार को दोबारा चोरी करने की पहले ही साजिश रच ली थी। दरअसल, उसका पेट्रोल खत्म हो गया था। इसलिए उन्होंने इसे हाईवे पर छोड़ा।

  3. पुलिस के मुताबिक, चोरों को पता था कि पुलिस इसे बरामद करने आएगी और पेट्रोल भरवाकर जब थाने ले जाएगी तो वे इसे वहां से दोबारा चुरा लेंगे। अब पुलिस फिर इस कार और उसे चुराने वालों की तलाश में जुट गई है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

      सिम्बॉलिक इमेज।
      दंपती, जिनकी ऑडी चोरी हुई।