जिसके लिए अपने मां-बाप का घर छोड़कर भाग आई थी अब उसका चेहरा तक देखना पसंद नहीं, ‘बिग बॉस 12’ से बाहर होते ही दीपक ठाकुर पर बरसीं जोड़ीदार उर्वशी वाणी

0
6

मुंबई. बिहार के सिंगर दीपक ठाकुर की जोड़ीदार बन 'बिग बॉस 12' में आईं उर्वशी वाणी शो से इविक्ट हो गई हैं। जब शो शुरू हुआ था, तब यह चर्चा थी कि उर्वशी और दीपक एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, 'बिग बॉस' के घर से बाहर आते ही उर्वशी ने कहा है कि दीपक के लिए उनके दिल में जो भी था, वह खत्म हो गया है। दरअसल, उर्वशी से पूछा गया था कि वे दीपक से प्यार का इजहार करने वाली थीं। ऐसे में घर से बाहर आने के बाद वे क्या कहना चाहेंगी। उर्वशी बोलीं- दीपक को लाइक करती थी, लेकिन…

– उर्वशी ने कहा, "प्यार का इजहार तो नहीं करने वाले थे। हां लाइक करते थे, लेकिन तब तक जब तक घर (बिग बॉस) से बाहर थी। घर में जाने के बाद हमने उनका असली चेहरा देख लिया है, जो बिल्कुल ही अलग है। इसलिए हमारे मन में जो था, वह सब खत्म हो गया है।" उर्वशी ने आगे कहा कि दीपक उनके सबसे बड़े दुश्मन हैं। उर्वशी के मुताबिक, जिस इंसान ने 'बिग बॉस' के घर में उनका साथ नहीं दिया, वह बाहर क्या देगा। इतना ही उर्वशी की मानें तो उन्हें अब दीपक का चेहरा देखना भी पसंद नहीं।

अब सोमी के करीब दिख रहे हैं दीपक

– दीपक ठाकुर की नजदीकियां इन दिनों राजस्थान की सोमी खान के साथ देखने को मिल रही हैं। हालांकि, उर्वशी का कहना है कि यह रिलेशनशिप फेक है। क्योंकि अगर उनके बीच प्यार जैसा कुछ होता तो पहले दिन से ही दिखाई देता। जबकि शुरुआत में तो वे एक-दूसरे को लाइक भी नहीं करते थे। बता दें कि इविक्शन के दौरान सेफ हुए कंटेस्टेंट से यह पूछा गया था कि बाहर किसे जाना चाहिए? इसके लिए करणवीर बोहरा, सुरभि राणा और रोमिल चौधरी, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के साथ दीपक ठाकुर ने भी उर्वशी का नाम लिया था। फाइनली, 7 सप्ताह घर में रहने के बाद उर्वशी को बेघर होना पड़ा।

दीपक के लिए घर से भागी थीं उर्वशी

– समस्तीपुर, बिहार की उर्वशी वाणी पटना में रहती हैं और ट्यूशन पढ़ाकर अपनी गुजर बसर करती हैं। वे दीपक की तरह ही सिंगर बनना चाहती हैं। कहा जाता है कि दीपक के लिए वे अपने घर से भागकर पटना आई थीं। बात दीपक की करें तो वे जब शो में एंटर हुए तो उनकी सिम्लिसिटी देखकर ऑडियंस को पसंद आए थे। घर के अंदर भी उनके सीधेपन और टूटी-फूटी अंग्रेजी का मजाक उड़ता था। लेकिन अपनी गायकी और मजाकिया नेचर के चलते वे घरवालों के दिलों में अपनी जगह बनाते गए। लेकिन इस दौरान वे उर्वशी से अलग होते गए और सिर्फ अपने बारे में सोचते हुए गेम खेलते रहे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

After Eviction From Bigg Boss 12 Urvashi Vani Called Deepak Thakur Biggest Enemy