चार मिनट में मालगाड़ी के 55 डिब्बे निकल गए ऊपर से, यात्री लेटा रहा ट्रैक पर, नहीं आई खरोंच

0
15

फरीदाबाद.फरीदाबाद रेलवे स्टेशन की लूप लाइन पर खड़ी मालगाड़ी सिगनल होते ही 10 से 15 किलोमीटर की रफ्तार से दौड़ने लगी। 55 डिब्बों वाली यह मालगाड़ी चार मिनट में एक यात्री के ऊपर से गुजर गई, लेकिन उसे खरोंच तक नहीं आई।

प्लेटफार्म पर बैठे बच्चे और पत्नी यह खतरनाक मंजर अपनी आंखों से देख रहे थे। लेकिन वे कुछ करने में बेबस थे। यात्री लघुशंका करने के लिए मालगाड़ी के नीचे गया था। इसी दौरान गाड़ी चल पड़ी। मालगाड़ी निकलने के बाद यात्री उठा और पत्नी व बच्चों से लिपटकर रोने लगा।

लूपलाइन पर खड़ी ट्रेन के नीचे पहुंचा लघुशंका करने :

तुगलकाबाद से नासिक जा रही मालगाड़ी को अप लूपलाइन पर 8.38 बजे लेकर खड़ी करा दी। यूपी संपर्क क्रांति गुजरने के बाद प्लेटफार्म नंबर तीन पर परिवार के साथ बैठा मथुरा के गांव कोटवन निवासी विजय कुमार मालगाड़ी के नीचे लघुशंका करने चला गया। 8.45 बजे मालगाड़ी को सिग्नल मिलने पर वह चलने लगी और विजय कुमार ट्रेन के नीचे ही फंस गया।

यात्रियों ने ट्रैक के बीच में ही लेटने की सलाह दी :

मालगाड़ी के चलते ही प्लेटफार्म पर खड़े यात्रियों और उसकी पत्नी की सांसें फूल गईं। पत्नी पूनम चीखने चिल्लाने लगी। यात्रियों ने उसे तुरंत ट्रैक के बीच सीधे लेट जाने की सलाह दी। वह ट्रैक के बीच लेट गया। ट्रैक के नीचे लेटे यात्री को खरोंच तक नहीं आई। इस खौफनाक मंजर को यात्री की पत्नी पूनम, बच्चे और उसका भाई सुभाष देखता रहा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

फरीदाबाद-विजय के ऊपर से गुजरती मालगाड़ी।