गिद्दड़बाहा थाने में फंदे से लटकता मिला शव

0
6

गिद्दड़बाहा/मुक्तसर.नाबालिग लड़की को भगाकर ले जाने के आरोप में बुधवार को गिद्दड़बाहा पुलिस की ओर से मोहाली से गिरफ्तार किए 21 वर्षीय युवक ने पुलिस कस्टडी में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के अनुसार नौजवान ने अपनी लोअर के नाड़े को हवालात की सलाखों से बांधकर खुदकुशी की है, परंतु परिजन पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं कि नौजवान की पुलिस कस्टडी में मारपीट की वजह से मौत हुई है।

लड़की के पिता ने 23 अक्टूबर को गिद्दड़बाहा थाने में शिकायत दी कि उसकी 16 साल की नाबालिग बेटी को 21 साल का बलराज सिंह पर भगाकर ले गया। बलराज अक्सर ही उनकी गली में चक्कर लगाता रहता था और उसकी बेटी से बातचीत की कोशिश करता था।

कई बार समझाया लेकिन बलराज ने उन्हें ही धमकियां देता था। पुलिस ने बलराज पर धारा 363 और 366ए के तहत केस दर्ज कर किया था। गिद्दड़बाहा पुलिस ने बुधवार सुबह लड़का-लड़की को बरामद कर लिया। पुलिस शाम को लड़की काे मेडिकल करवाने ले जा रही थी तभी हिरासत में आरोपी लड़के की मौत हो गई।

लड़के के पिता पप्पू सिंह ने आरोप लगाए कि लड़के की मौत पुलिस की मारपीट से हुई, जबकि एसपी (इनवेस्टीगेशन) रणबीर सिंह ने कहा कि लड़के ने लाेअर के नाड़े को हवालात में सलाखों से बांधकर आत्महत्या की है। पुलिस जांच कर रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Accused hanged in police station