खर्चे का केस लगाने जा रहे ससुरालियों को दमाद ने तलवार से काटा, पांच जख्मी, दोनों आरोपी गिरफ्तार

0
7

बठिंडा .एसएसपी दफ्तर से महज 100 कदम दूर कचहरी चौक पर दमाद ने भाई के साथ मिलकर ससुरालियों पर तलवार और बैट से हमला कर दिया। ससुराल परिवार दामाद के खिलाफ कोर्ट में खर्चे का केस लगाने के लिए वकील से मिलने आया था।

अचानक हुए हमले में 5 लोग गंभीर जख्मी हो गए। वहीं भाग रहे आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घायलों की पहचान गुरदीप सिंह, मनप्रीत कौर पत्नी गुरदीप सिंह, साहिल पुत्र गुरदीप सिंह, रुपिंदर कौर पुत्री गुरदीप सिंह वासी कोटसमीर और हैरी वासी कोटभारा के तौर पर हुई है जबकि आरोपी अरुण और सुखदेव धोबियाना रोड के रहने वाले हैं। अरुण का ससुराल वालों के साथ झगड़ा थ, इसलिए उसने अपने भाई के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया।

महिला थाना जा रहे थे, रास्ते में घेर किया हमला :अस्पताल में दाखिल गांव कोटसमीर सिंह के गुरदीप सिंह ने बताया, उसकी बेटी की शादी अरुण से हुई थी। मामूली कहा सुनी होने पर भी रुपिंदर को अरुण पीटता था। इससे परेशान होकर उनकी बेटी मायके में रहने लगी। राेज रोज के झगड़े से परेशान होकर उन्होंने कोर्ट में तलाक का केस लगा दिया। सोमवार को वकील के पास खर्चे का केस लगान आए थे। सुबह 10 बजे महिला थाने जा रहे थे तो आरोपी ने भाई के साथ मिल हमला कर दिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Son-in-law attacked with in-laws