केटरर ने शादी में ब्रेड की जगह थर्माकोल से बना केक भेजा; दुल्हन फूट-फूटकर रोई, आरोपी गिरफ्तार

0
3

मनीला. फिलीपींस के पासिग शहर में एक जोड़े ने अपने केटरर को पुलिस स्टेशन पहुंचा दिया। वजह यह थी कि केटरर ने शादी में मेहमानोंके लिए खाने का इंतजाम नहीं किया था। उसने जल्दबाजी में केक भी नकली भेजा। आधे केक में ब्रेड की जगह थर्माकोल और उसके ऊपर क्रीम लगाई गई थी।नवविवाहितों ने केक काटा तोउन्हें इस धोखाधड़ीका पता चला।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 40 साल के झोन चेन और 26 साल की शाइन तोमायो ने 1.40 लाख पीसो (करीब 2 लाख रुपए) खर्च कर रिसेप्शन किया था। चर्च में शादी के बाद होटल पहुंचते ही उन्हें मेहमानों के लिए खाने का कोई इंतजाम नहीं दिखा। ऐसे में शर्मिंदगी के बीच दोनों ने पास के रेस्त्रां से मेहमानों के लिए खाना बुलवाया।

bread

खाने के बाद जोड़े ने केक काटा। केक केथर्माकोल से बने होने की बात पता चलीतो उन्हेंमेहमानों के सामने फिरएक बार शर्मिंदा होना पड़ा। केक का सिर्फ ऊपरी हिस्सा ब्रेड का था। नीचे की दो लेयर थर्माकोल से बनाई गई थीं और उसे उसे क्रीम से ढंक दिया था।

bread

केटरर गिरफ्तार किया गया
मेहमानों के सामने हुई इस बदनामी परदुल्हन फूट-फूटकर रोई। इसके बाद मेहमान दूल्हा-दुल्हन के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचे और केटरर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने केटरर को गिरफ्तार कर लिया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

केक में ब्रेड की जगह निकला थर्माकोल।
Bride breaks down in tears after cutting the cake in Philippines
Bride breaks down in tears after cutting the cake in Philippines