कपिल शर्मा की शादी में एंट्री हंसी-खेल की बात नहीं होगी, मेहमानों को गेट पर एक स्मार्ट कार्ड दिखाना होगा तभी अंदर जा पाएंगे, सिर्फ सिक्योरिटी पर खर्च कर रहे 15 लाख : Exclusive Details

0
8

एंटरटेनमेंट डेस्क.कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ की शादी के फंक्शन्स की शुरुआत हो गई है। सोमवार को गिन्नी के घरवालों ने अखंड पाठ कराया। इस मौके से गिन्नी की एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें वो पर्पल शरारा में दिख रही हैं. कपिल और गिन्नी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दीपिका-रणवीर की शादी की तरह ही कपिल की शादी में भी गेस्ट को आसानी से एंट्री नहीं मिलेगी। शादी में एंट्री लेने के लिए मेहमानों को वो स्मार्ट कार्ड दिखाना होगा जो कपिल ने शादी के इन्विटेशन कार्ड के साथ भेजा है। आपको बता दें कि दीपवीर की शादी में गेस्ट को अपने साथ 'ई-इन्वाइट' लेकर आना था, जिसके कोड को स्कैन करने के बाद गेस्ट को एंट्री मिली थी।

– DainikBhaskar.com को जानकारी मिली है कि कपिल अपनी शादी में सिक्योरिटी का पूरा ध्यान रख रहे हैं। हाल ही में कपिल ने शादी का कार्ड करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स को दिए हैं। इस कार्ड के साथ एक स्मार्ट कार्ड भी अटैच है। कपिल ने शादी में सिक्योरिटी अरेंजमेंट पर 15 लाख रुपए से ज्यादा खर्च किए हैं।

कपिल ने शादी के कार्ड के साथ भेजी मिठाइयां
रिश्तेदारों और इनवाइडेट गेस्ट का मुंह मीठा करने के लिए कपिल ने कार्ड के साथ मिठाइयां, ड्राय फ्रूट्स और चिक्की भी भेजी है। बता दें कि कपल शादी के खाने पर 15 लाख रुपए तक खर्च करने वाला है। इसमें वेज और नॉन वेज दोनों तरह की डिशेज होंगी। शादी में पंजाबी फूड के अलावा 100 से ज्यादा व्यंजन परोसे जाएंगे।

– कपिल की शादी से पहले 10 दिसंबर को माता का जागरण होगा। इसमें पॉपुलर सिंगर और कपिल की खास दोस्त ऋचा शर्मा माता के भजन गाएंगी। ऋचा के साथ पंजाबी भजन गायक मास्टर सलीम भी परफॉर्म करेंगे। 11 को चूड़ा सेरेमनी, मेहंदी और कॉकटेल रखा गया है।

– शादी वाले दिन यानी 12 दिसंबर को पंजाबी सिंगर और एक्टर गुरदास मान अपने गानों से महफिल सजाएंगे। 14 दिसंबर को अमृतसर में होने वाले रिसेप्शन में दलेर मेहंदी अपने हिट गानों से मेहमानों का मनोरंजन करेंगे। दूसरा रिसेप्शन 24 दिसंबर को मुंबई में होगा।

– कपिल की होने वाली पत्नी गिन्नी गुरूनानक नगर में रहती हैं, जो कि जालंधर के कपूरथला चौक के पास है। इसलिए कपल ने जालंधर को वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में फाइनल किया है। कबाना रिसॉर्ट और स्पा (जिसे क्लब कबाना के नाम से भी जाना जाता है) को 2 दिन के लिए बुक किया गया है। यहां मेहंदी, संगीत, फेरे और छोटा रिसेप्शन भी होगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

कॉमेडियन कपिल शर्मा, कपिल शर्मा, गिन्नी चतरथ, कपिल-गिन्नी की शादी, Comedian Kapil Sharma Wedding Invite Has Smart Card For Guests