एक साथ सेल्फी लेने पर कपल की हत्या, कुछ दिन पहले हुई थी सगाई

0
7

कराची. पाकिस्तान में एक साथ सेल्फी लेने पर एक कपल की हत्या कर दी गई, जबकि उनकी सगाई हो चुकी थी। यह घटना नवंबर के शुरुआती हफ्ते में हुई, लेकिन खुलासा सोमवार को हुआ।

  1. पुलिस के मुताबिक, कस्बा कॉलोनी में रहने वाली मरीना कॉलेज में पढ़ती थी। नवंबर के शुरुआती हफ्ते में वह स्वात में रहने वाले अपने मंगेतर सलमान से कराची में मिली। उस दौरान दोनों ने एक साथ सेल्फी भी खींची।

  2. स्वात लौटने के बाद सलमान ने अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को सेल्फी दिखाई, जिस पर लड़की के घरवालों ने विरोध जताया। पुलिस के मुताबिक, मरीना का पिता स्वात पहुंचा और उसने गोली मारकर सलमान की हत्या कर दी।

  3. 7 नवंबर को वह कराची लौटा और अपनी बेटी को भी मार डाला। उसने अपनी बेटी से कहा, ‘‘तू जहर खाकर मर जा, वरना गोली मार दूंगा।’’ इसके बाद उसने मरीना को कमरे में बंद कर दिया। 8 नवंबर को मरीना अपने कमरे में मृत मिली। उसी दिन उसे दफना दिया गया।

  4. इस घटना के बाद लड़की की मां ने अपने भाई की मदद से पीराबाद पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मरीना के पिता और दादा को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही, मामले की जांच शुरू कर दी।

  5. मरीना के मामा मोहम्मद जैब ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि मरीना का पिता उन्हें और उनकी बहन को जान से मारने की धमकी दे रहा है। अपनी जान बचाने के लिए वे कहीं छिपे हुए हैं। जैब ने पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा देने की मांग की है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

      सलमान और मरीना।