इटली से बारात ला रहे NRI दूल्हे को दूसरी लड़की ने कर किया किडनैप, बोली- मैंने पूरी तैयारी कर रखी थी और वो करने चला था दूसरी लड़की से शादी, अब शादी तो मैं ही करूंगी चाहे कुछ हो जाए

0
8

जालंधर (पंजाब)।उस समय शादी की खुशियां गम में तब्दील हो गईं जब इटली से शादी के लिए आ रहे दूल्हे का गांव नंगल खिडारियां में एक अन्य लड़की ने अपहरण कर लिया। लड़की वालों को इस बात का पता तब चला, जब बारात नहीं पहुंची और लड़के को फोन किया गया तो उसने पूरी बात बताई।

फिल्म'दुल्हन हम ले जाएंगे' की तर्ज पर बन गया पूरा मामला

दूसरी तरफ अपहरण करने वाली अन्य लड़की का कहना है कि उसकी सगाई पहले ही लड़के से हो चुकी थी इसलिए वह उससे शादी करेगी। इधर, बाहोवाल में लड़की की मां का कहना है कि उसने अपनी बड़ी बेटी का रिश्ता उक्त लड़के से किया हुआ था और चार साल से रिश्ते की बात चल रही थी। फिलहाल लड़की की मां ने पुलिस को शिकायत दी है कौन सही बोल रहा है और कौन झूठ यह तो पुलिस की जांच में पता चलेगा। फिलहाल पूरा मामला 2000 में आई सलमान खान की फिल्म 'दुल्हन हम ले जाएंगे' की तर्ज पर बन गया है और इसमें दुल्हन नहीं बल्कि 'दूल्हा हम ले जाएंगे…' कहना होगा।

पढ़िए… पुलिस को दी शिकायत में दर्ज मां का बयान, बोलीं-हम बारात आने का इंतजार ही करते रहे
चब्बेवाल थाने में पुलिस को दिए बयान में बाहोवाल की अमरप्रीत कौर ने बताया कि वह उसकी तीन लड़कियां हैं। बड़ी बेटी सुमन बाला का माहिलपुर ठींडा के रहने वाले गुरप्रीत सिंह उर्फ हनी से तय हो गया। हनी इटली में रहता है। वह चार साल से बेटी के साथ फोन पर संपर्क में था। शादी की तारीख 05 नवंबर 2018 तय हुई। मैंने शादी की सभी तैयारियां पूरी कर ली थी। इटली से चलने से पहले मैंने हनी से बात की थी। जब वह दिल्ली पहुंचा तो तब भी मैंने उससे बात की। फिर रूपनगर और गढ़शंकर पहुंचने पर मैंने फोन किया तो उसने बताया कि वह बस पहुंचने वाला है। इधर, जब सभी बारात का इंतजार करते-करते थक गए तो हमने लड़के वालों के घर फोन मिलाया उन्होंने बताया कि हनी अभी उनके घर भी नहीं पहुंचा। थोड़ी इंतजार के बाद जब दोबारा फोन मिलाया गया तो पता चला कि हनी को नंगल खिडारियां की एक दूसरी लड़की मनप्रीत कौर ने कुछ लोगों के साथ हनी का अपहरण कर लिया है। जब हमने उससे संपर्क किया तो उसने कहा कि गुरप्रीत उर्फ हनी से उसकी पहले ही सगाई हो चुकी है और वह उससे शादी करेगी। अमरप्रीत कौर ने बताया कि हनी ने उक्त लड़की को अपनी भाभी बताया था। हनी ने उनसे एक बार 50 हजार रुपए भी अपने भाई के बैंक खाते में डलवाए थे।

थाना प्रभारी ने फोन उठाया नहीं, डीएसपी बोले- मामला संज्ञान में नहीं…

जब चब्बेवाल थाना प्रभारी डा. मनप्रीत कौर से संपर्क साधा गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। जब डीएसपी चब्बेवाल सुखविंदर सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी ही नहीं है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

NRI groom kidnap by girl friend in Punjab