अच्छे लग रहे हैं: अनुराग ठाकुर के नमो अगेन लिखी स्वेट-शर्ट पहनकर संसद पहुंचने पर मोदी

0
33

नई दिल्ली. 2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने को लेकर एक कैंपेन चलाया जा रहाहै। इसमें नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहनने का हूडी चैलेंज दिया जा रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को अनुराग ठाकुर ऐसी ही स्वेट शर्ट पहनकर संसद पहुंचे। इसकी सोशल मीडिया पर भी लोगों ने जमकर तारीफ की। अनुराग के ट्वीट पर मोदी ने री-ट्वीट किया, “अच्छे लग रहे हैं।”

  1. सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ने भी नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहनी थी। उन्होंने ट्वीट भी किया था, “मैनें तो इसे पहन लिया। आपने पहना कि नहीं? आपको भी इसे संकल्प के साथ पहनना चाहिए: नमो अगेन! 2019 में नरेंद्र मोदी दोबारा भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लें।”

  2. गहलोत के ट्वीट पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्रियों नरेंद्र सिंह तोमर, राधामोहन सिंह, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और मध्यप्रदेश के भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने हैशटैग किया।

  3. वहीं, अनुराग ने ट्वीट किया, “मैंने अपनी हूडी (स्वेट शर्ट) पहन ली। आपकी कहां है?” अनुराग ने किरण रिजिजू, राज्यवर्धन राठौड़, मनोज तिवारी, बाबुल सुप्रियो, सर्बानंद सोनोवाल, देवेंद्र फडणवीस, जयराम ठाकुर, शिवराज सिंह चौहान, डॉ. रमन सिंह, विजय रूपाणी और योगी आदित्यनाथ को चैलेंज किया।कई अन्य लोगों ने भीनमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहनकर फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

  4. नमो ऐप को नमो मर्केंडाइज के नाम से अपडेट किया गया है। इस पर मोदी को 2019 में दोबारा सत्ता में लाने के लिए हूडी चैलेंज दिया जा रहा है। 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी नमो नाम से मशहूर हुए थे।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

      BJP MP Anurag Thakur wore “NaMo Again” Hoodie Modi says Looking Good
      BJP MP Anurag Thakur wore “NaMo Again” Hoodie Modi says Looking Good